मारपीट के दौरान पति भाग निकला, दोनों पक्ष पहुंचे थाने

पहली पत्नी के रहते दरोगा ने चोरी छिपे प्रेम विवाह कर लिया। जानकारी होने पर पहली पत्नी ने परिजनों के साथ पहुंचकर दोनों को पकड़ लिया और जमकर पिटाई कर दी। दरअसल, मामला फर्रुखाबाद का है, जहां दारोगा साहब तीन दिन की छुट्टी लेकर बाहर वाली के घर पहुंचे और पीछे से घरवाली ने अपने स्वजनों के साथ धावा बोल दिया। दारोगा तो मौके की नजाकत देख खिसक लिए लेकिन दोनों महिलाओं के बीच जमकर मारपीट हो गई और खासा मजमा लग गया। जानकारी पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों को अलग-अलग टेंपो से चौकी भेजा तो वहां भी दोनों पक्ष भिड़ गए।

Also Read: Navratri 2022: अगर करने जा रहे हैं नए घर में प्रवेश तो जान लें ये जरूरी नियम

ये था मामला

जानकारी के अनुसार एसआई प्रदीप कुमार पिता का नाम स्वर्गीय रामपाल निवासी देवरामपुर क्रॉसिंग का विवाह 5 वर्ष पूर्व सविता निवासी मऊ कांठ जनपद शाहजहांपुर के साथ हुआ था। एक पुत्र रुद्रांश जो तीन वर्ष का है। प्रदीप 2017 में एसआई पद पर भर्ती हुआ था। वर्तमान में जालौन में तैनात है। इसी दौरान प्रदीप का 2 वर्ष पूर्व जन्नत खान पुत्री अरशद खान निवासी सदर बाजार कैंट बरेली से फेसबुक के माध्यम से दोस्ती हो गई और धीरे-धीरे दूरियां कम होने लगी। कानपुर पहुंचकर एक मंदिर में दोनों ने प्रेम विवाह कर लिया। उसके बाद उसे उसके घर छोड़ आया।

Also Read: मुंबई: आतंकी अजमल कसाब को जिंदा पकड़ने वाले पुलिसकर्मियों को 14 साल बाद मिला प्रमोशन का तोहफा

जब वह उसे बुलाने नहीं गया तो जन्नत ने थाने में तहरीर दी। पुलिस ने समझौते का प्रयास कराया और थाने में ही पंचायत के दौरान एक मौका प्रदीप को देने की बात सदर कैंट के इंस्पेक्टर ने कहीं और वह प्रदीप के साथ फर्रुखाबाद आ गयी और उसने मसेनी में पहले रखा और उसके बाद नेकपुर चौरासी में किराये पर मकान लेकर दे दिया। जहां वह रहने लगी और प्रदीप भी उसके पास आता था।

पत्नी ने दी दबिश

जब इसकी भनक पहली पत्नी सविता को लगी तो वह अपने परिजनों के साथ पहुंच गई अपने पति को उसके साथ रंगे हाथों पकड़ लिया। इस दौरान प्रेमिका की जमकर पिटाई शुरु कर दी, तभी मौका पाकर उसका पति प्रदीप वहां से भाग निकला। सूचना मिलने पर फतेहगढ़ कोतवाली पुलिस पहुंच गई और दोनों पक्षों को कोतवाली ले आयी। समाचार लिखे जाने तक दोनों पक्षों में विवाद होता रहा।

Also Read: बीजेपी को वोट देने पर बेटे-बहू ने पीट पीटकर मां को घर से निकाला! बुजुर्ग महिला ने थाने पहुंचकर की शिकायत