यूपी के मुख्यमंत्री योगी जहां एक तरफ सूबे के कर्मचारियों में अनुशासित करने की कवायद कर रहे हैं तो वहीं कुछ लोग हैं जो सीएम की मंशा पर पलीता लगा रहे हैं। मामला मेरठ जिले का है, जहां नशे में धुत्त सिपाही काफी देर तक हंगामा करता रहा। ये सिपाही इंसास राइफल के साथ नशे की हालत में हाईवे पर कभी वाहनों के सामने आ जाता तो कभी बीच सड़क पर खड़ा होकर राइफल को लहराने लगता। पास खड़े लोगों ने पूरे प्रकरण की वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दी। जिसके बाद सिपाही को एसपी ने सस्पेंड कर दिया।

ये है मामला

जानकारी के मुताबिक कस्बा करनावल स्थित इंडियन बैंक की सुरक्षा में पुलिस लाइन से अनुल चौधरी नाम के सिपाही की ड्यूटी लगी हुई है। गुरुवार दोपहर सिपाही शराब के नशे में धुत होकर ड्यूटी के लिए मिली इंसास राइफल साथ लेकर वर्दी में मेरठ करनाल हाईवे स्थित भूनी चौराहे पर पहुंचा। शराब के नशे में चूर सिपाही ने चौराहे पर घंटों उत्पात मचाया. 

एसपी ने किया सस्पेंड

इंसास राइफल लिए इस सिपाही ने शराब के नशे में जब उत्पात मचाना शुरू किया तो लोग उससे दूर हो गए और तमाशा देखने लगे। इसकी जानकारी जब थाना सरूरपुर को लगी तो मौके पर पहुंचकर सिपाही को काबू में किया। थाने की जीडी में तस्करा डलवाकर प्रकरण की रिपोर्ट अधिकारियों को दी। जब मामले की रिपोर्ट बनकर आई तो एसपी ने आरोपी सिपाही को सस्पेंड कर दिया।