य़ूपी के बदायूं जिले से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. दरअसल, जिले में तैनात दो महिला सिपाहियों की आपस में बड़ी जोरदार मारपीट हो गई. इसके साथ ही एक महिला सिपाही मुंशी पर भी भड़क गई. उसने थाने में मुंशी को थप्पड़ जड़ दिया. थाने में मौजूद अन्य स्टाफ ने दोनों को अलग करके किसी तरह मामला शांत कराया. इस दौरान कोतवाली में तमाम पुलिस कर्मी और इंस्पेक्टर मौजूद थे. जानकारी होने पर एसएसपी डा. ओपी सिंह ने पूरे मामले की रिपोर्ट उझानी इंस्पेक्टर शैलेंद्र सिंह से मांगी है

ये था मामला

जानकारी के मुताबिक बदायूं जिले के थाना उझानी की महिला सिपाही प्रतिष्ठा शर्मा और अंशू तेवतिया के बीच करीब दो वर्ष से तनातनी चली आ रही है. इस बीच रविवार रात दोनों सिपाहियों का तबादला हाे गया. एक को जरीफनगर तो दूसरी को शहर कोतवाली भेज दिया गया. जरीफनगर थाना तबादला की गई महिला सिपाही प्रतिष्ठा शर्मा सोमवार सुबह उझानी थाने पहुंची. थाने पहुंचते ही वह सीधे मुंशी गुलाब सिंह के पास गई और उससे तू तड़ाक करते हुए तबादला कराने का आरोप लगाने लगी.

मुंशी ने काफी देर तक महिला सिपाही को समझाने का प्रयास किया. मुंशी ने कहा कि कि इससे मेरा क्या मतलब तो प्रतिष्ठा ने गुलाब मुंशी को थप्पड़ जड़ दिया. सभी के सामने हुई यह घटना गुलाब मुंशी भी बर्दाश्त नहीं कर सका और उसने भी सिपाही प्रतिष्ठा को थप्पड़ जड़ दिया. तब तक दूसरी सिपाही आ गई. वह उससे भी भिड़ गई. दोनों के बीच जमकर मारपीट हो गई.

एक घंटे तक चला हाईवोल्टेज ड्रामा

थाने में करीब एक घंटे तक हाईवोल्टेज ड्रामा चलता रहा, लेकिन किसी ने उच्चााधिकारियों को सूचना नहीं दी. मारपीट होते देख थाने में मौजूद पुलिस कर्मियों ने दोनों को अलग किया और मामला शांत कराया. इसके बाद भी दोनों एक-दूसरे को गाली-गलौज करते रहे. अब मामले में एसएसपी ने रिपोर्ट मांगी है. उसके बाद कार्रवाई की जाएगी.