उत्तर प्रदेश के मथुरा जनपद की एक मस्जिद के मौलवी राशिद पर युवती ने निकाह का झांसा देकर एक साल तक दुष्कर्म करने का सनसनीखेज आरोप लगाया है। पीड़ित युवती सोमवार को शिकायत लेकर एसएसपी ऑफिस पहुंची और मस्जिद के सचिव पर आरोपी मौलवी को भगाने का आरोप लगाते हुए दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पूरा मामला सदर बाजार थाना क्षेत्र के सादुल्लाह मस्जिद छोटा बाजार का है। पीड़ित युवती ने बताया कि उसकी छोटी बहन मस्जिद में पढ़ने जाती थी। उसे छोड़ने जाने के दौारन मौलवी उससे बातचीत करने लगा। दोनों के अविवाहित होने पर मौलवी ने उसे निकाह करने का झांसा दिया।

पीड़ित युवती का आरोप है कि इसके बाद मौलवी अपने दो साथियों के साथ एक साल तक उसका यौन शोषण करता रहा। कई बार उसके साथ दुष्कर्म किया गया। पीड़िता ने बताया कि जब 31 अगस्त को उसने मौलवी से निकाह करने को कहा तो उसने साफ तौर पर ऐसा करने से इंकार कर दिया। यही नहीं, आरोपी मौलवी ने युवती को डराया और धमकाया।

पीड़ित युवती ने बताया कि मौलवी ने धमकी दी कि अगर उसने किसी के सामने यह बात बताई तो उसे जान से मारकर भाग जाएगा। वहीं, पीड़िता के पिता ने जब इसकी शिकायत मस्जिद के सचिव से की तो उन्होंने मौलवी को भगा दिया। इसके बाद पीड़ित युवती ने एसएसपी दफ्तर पहुंचकर न्याय की गुहार लगाई।