यूपी के नोएडा जिले से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. दरअसल जिले में बदमाशों का पीछा करते हुए एक चौकी इंचार्ज सड़क हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गए. साथी पुलिसकर्मियों ने तत्काल ही घायल दारोगा को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया है. खबरों का मानें तो मोबाइल लूटकर भाग रहे एक बदमाश का उनके द्वारा पीछा किया जा रहा था. इसी दौरान उनकी गाड़ी एक मोटरसाइकिल से टकरा गई. फिलहाल बदमाश अभी फरार है जिसकी तलाश जारी है.

ये है मामला

जानकारी के मुताबिक देर रात करीब 12:00 बजे पुलिस को सूचना मिली कि बीटा 2 थाना क्षेत्र के अंतर्गत गामा टू में एक मकान के सामने से बाइक सवार बदमाशों ने एक व्यक्ति से फोन छीन लिया है और फोन छीनकर बदमाश फरार हो गए हैं. जैसे ही ये खबर पुलिस टीम को लगी तो जगत फार्म चौकी इंचार्ज राहुल प्रताप सिंह मौके पर पहुंचे और वह अपनी गाड़ी से ही बदमाशों का पीछा करने लगे.

स्कूटी सवार भी घायल

बदमाशों का पीछा करते समय उनकी गाड़ी अचानक से एक स्कूटी सवार से टकरा गई और इस हादसे में चौकी इंचार्ज राहुल प्रताप सिंह घायल हो गए. उनके साथी पुलिसकर्मियों ने घायल अवस्था में उनको नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया जहां उनका इलाज चल रहा है. स्कूटी सवार भी इस हादसे में घायल हुए है. इस हादसे का फायदा उठा कर बदमाश फरार हो गया, जिसकी तलाश में पुलिस टीम लगाई गई है.