ज्ञानपुर के पूर्व बाहुबली विधायक विजय मिश्रा ने शुक्रवार को पेशी के दौरान जमकर भड़ास निकाली। इस दौरान विजय मिश्रा ने बीजेपी सरकार के साथ साथ यूपी पुलिस के एडीजी लॉ एंड ऑर्डर प्रशांत कुमार पर भी गंभीर आरोप लगाए। उन्होंने कहा कि सरकार मेरे खून की प्यासी हो गई है और परिवार को फंसाना चाहती है। परिवार को खत्म करने के लिए ही साजिश रची जा रही है और अभी एक एके-47 भी पकड़ी गई है। दो बाकी हैं जो एडीजी और डीजी के पास में रखी हैं। इसी के साथ उन्होंने सीएम को ईमानदार बताते हुए कहा कि अधिकारी उनसे पैसे मांग रहे थे और वह नहीं देने पर ही यह कार्रवाई हो रही है।

सरकार समेत एडीजी पर लगाए आरोप

जानकारी के मुताबिक पेशी के लिए आए बाहुबली विजय मिश्रा ने कहा कि सरकार मेरे और परिवार के खून की प्यासी है। मेरी हत्या करवाने के लिए साजिश रची जा रही है। इसके साथ ही एडिशनल डायरेक्टर जनरल ऑफ पुलिस प्रशांत कुमार पर पेट्रोल पंप पर AK-47 रखवाने के आरोप भी लगाए हैं। बाहुबली ने आगे कहा कि रायफल हमारे यहां से बरामद दिखाई गई है, इसकी जानकारी हमें 6 महीने पहले से ही थी। इसकी जानकारी हमने लिखित रूप से कोर्ट में पहले ही दे दी थी। साथ ही कहा कि इस रायफल के जरिए पहले हमें फंसाना चाहती थी, लेकिन हमें नहीं फंसा सकी तो मेरे बेटे को फंसा दिया है।

आगे उन्होंने कहा कि सरकार उनको फंसाना चाहती है। साथ ही एडीजी प्रशांत कुमार पर आरोप लगाते हुए कहा कि उन्होंने ही बंद पेट्रोल पंप पर रायफल रखवाई थी, इसकी जानकारी हमें सुशील सिंह ने दी थी। साथ ही विजय ने कहा कि अभी और भी असलहे हैं, जो पुलिस बरामद कराना दिखाएगी।

बाहुबली ने कहा कि यह सरकार ब्राह्मणों की दुश्मन है और हमारे परिवार को खत्म करना चाहती है। पेशी के दौरान कचहरी परिसर में गहमागहमी का माहौल देखने को मिला। साथ ही भरी मात्रा में पुलिस फोर्स भी तैनात रही। विजय मिश्रा ने कहा कि हमारे परिवार पर अत्याचार हो रहा है। सरकार लगातार उन पर मुकदमे लादने का काम कर रही है, जो सरकार मालिक है, वही उनको फंसाने का काम कर रही है।

हाल ही में बाहुबली के पेट्रोल पंप से बरामद हुई थी एके 47

आपको बता दें कि दुष्कर्म, रिश्तेदार की संपत्ति हड़पने समेत कई मामलों के आरोपी पूर्व विधायक विजय मिश्र के पुत्र विष्णु मिश्र की निशानदेही पर पुलिस ने गुरुवार को भदोही के अमवां में स्थित पेट्रोल पंप से एके-47, पिस्टल, कारतूस के साथ मैग्जीन बरामद की थी। बाहुबली विजय मिश्रा ने कहा कि बाहुबली मुख्तार अंसारी से राजा भैया और सुशील सिंह के संबंध हैं। विजय मिश्रा ने कहा कि मुख्तार अंसारी से 1998 में आखिरी मुलाकात हुई थी, उसके बाद हमसे उनकी कोई मुलाकात नहीं हुई और न ही संबंध है। साथ ही राजा भैया के मुख्तार से संबंध होने का दावा किया।