ग्रेटर नोएडा में दनकौर कोतवाली कस्बे की पुलिस चौकी के इंचार्ज यमुना एक्सप्रेसवे पर सड़क हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। वह एक केस की जांच के सिलसिले में कार से आगरा जा रहे थे। चौकी इंचार्ज को घायल हालत में ग्रेटर नोएडा के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां हालत गंभीर होने पर डॉक्टरों ने उन्हें दिल्ली के अस्पताल के लिए रेफर कर दिया है।

मिली जानकारी के अनुसार चौकी इंचार्ज अभय प्रताप सिंह बुधवार को एक केस की जांच के सिलसिले में कार के जरिए यमुना एक्सप्रेसवे से आगरा जा रहे थे। इस दौरान उनके आगे चल रही एक टाटा गाड़ी के ड्राइवर ने अचानक ब्रेक लगा दिया, जिसकी वजह से उनकी कार पीछे से टाटा गाड़ी में टकरा गई। हादसा इतना भयानक था कि दारोगा की कार क्षतिग्रस्त हो गई और वह बुरी तरह घायल हो गए।

इसके बाद आगरा की पुलिस ने रेस्क्यू ऑपरेशन के बाद दारोगा को कार से बाहर निकालकर उन्हें एक अस्पताल में भर्ती कराया, लेकिन हालत बिगड़ती देख डॉक्टरों ने उन्हें ग्रेटर नोएडा के यथार्थ अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। यहां बुधवार की रात उनकी हालत और गंभीर हो गई, जिसके बाद उन्हें दिल्ली के एम्स अस्पताल के लिए रेफर कर दिया है। इसकी सूचना पाकर विभाग के कई आला अफसर भी अस्पताल पहुंच गए हैं। मामले में दनकौर कोतवाली प्रभारी राधा रमन सिंह ने बताया कि एक केस के सिलसिले में दरोगा आगरा जा रहे थे। जो सड़क हादसे में घायल हो गए। जिनकी स्थिति चिंताजनक है। जिनको ग्रेटर नोएडा के अस्पताल से दिल्ली के एम्स के लिए डॉक्टरों ने रेफर कर दिया है।