कानपुर के चकेरी में एक महिला से गैंगरेप के मामले में नया तथ्य सामने आया है। होश में आने के बाद महिला ने आरोप लगाया कि आरोपी उसका अपहरण कर घर लाए और फिर जबरन शराब पिलाकर उसके साथ गैंगरेप किया। पुलिस ने महिला की शिकायत पर तीनों आरोपियों सलमान, नवाब और शादाब के खिलाफ केस दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है।

Also Read: योगी 2.0 में बुजुर्गों, निराश्रितों और विकलांगों को मिलेगी बढ़ी हुई पेंशन की सौगात, जानिए पूरी डिटेल

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार गैंगरेप की शिकार महिला को स्थानीय लोगों और पुलिस ने मिलकर बचाया था। मंगलवार को जब पुलिस ने महिला को आरोपी के घर से बरामद किया तो अधिक नशे में होने की वजह से वह बेसुद थी। लोगों को अनुमान था कि दुष्कर्म के बाद उसकी हत्या की कोशिश की गई, जिसकी वजह से वह चीखी-चिल्लाई। यह सुनकर मोहल्ले के लोगों ने पुलिस को सूचना दे दी।

Also Read: एक बंदर को पकड़ने दौड़ पड़ा पूरा थाना, दिलचस्प है वजह

बुधवार को पीड़िता के होश में आने के बाद महिला दारोगा ने पूरे घटनाक्रम की जानकारी ली। महिला की तहरीर के मुताबिक, मंगलवार की शाम वह जाजमऊ नई चुंगी के पास खड़ी थी। इस दौरान सलमान अपने दोस्त नवाब और शादाब के साथ वहां पहुंचा। तीनों ने महिला को जबरदस्ती उठा लिया और पुरानी चुंगी लेकर गए, जहां महिला को जबरदस्ती शराब पिलाई गई और फिर उसे सलमान के घर ले जाया गया।

महिला ने आरोप लगाते हुए बताया कि नशे की हालत में तीनों ने उसके साथ गैंगरेप किया। विरोध करने पर उसे बुरी तरह पीटा गया। इस दौरान चीख-पुकार सुनकर मोहल्ले के लोग इकट्ठा हो गए और पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी सलमान को घर से निर्वस्त्र हालत में पकड़ा था, जबकि महिला घर के पीछ के हिस्से में निर्वस्त्र और मरणासन्न हालत में पड़ी मिली थी।

इस पूरे मामले में थाना प्रभारी मधुर मिश्रा ने बताया कि महिला की शिकायत पर आरोपितों पर रिपोर्ट दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया है। साथ ही महिला को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजकर विधिक कार्रवाई की जा रही है।