उत्तर प्रदेश पुलिस विभाग से एक बेहद बुरी खबर सामने आ रही है. दरअसल, बुलंदशहर जिले के एसएसपी के PRO की ह्रदय गति रुकने से बुधवार को उनका निधन हो गया. सबसे बड़ी बात ये है कि बुधवार को ही उनका जन्मदिन भी था. उनके घरवाले घर पर केक काटने का इंतज़ार कर रहे थे. लेकिन उनकी जगह दरोगा के निधन की खबर घर पहुंची. मौत की खबर मिलने के बाद दारोगा के परिवार में कोहराम मच गया. एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने जनपद के समस्त पुलिसकर्मियों को मृतक दरोगा के परिवार को एक दिन का वेतन देने की अपील की है.

डेंगू की चपेट में आये थे PRO

जानकारी के मुताबिक, मुजफ्फरनगर के खतौली क्षेत्र के रहने वाले दारोगा अंकित कुमार ( 34) कुछ ही साल पहले पुलिस विभाग में भर्ती हुए थे. इन दिनों उनकी नियुक्ति एसएसपी के पीआरओ के पद पर थी. अंकित 2017 बैच के सब इंस्पेक्टर थे. 20 दिन पहले अंकित डंगू की चपेट में आ गए थे. इलाज के बाद कुछ दिन पहले ही ड्यूटी ज्वाइन किया था.

बुधवार रात करीब 9 बजे एसएसपी कैंप कार्यालय पर उनकी तबीयत खराब हो गई और वह बेहोश हो गए. पीआरओ अंकित को तत्काल एक निजी अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. उनकी हार्टफेल से मौत होने की आशंका जताई जा रही है. मौत की खबर पाने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है तो वहीं परिवार का भी रो-रोकर बुरा हाल है. परिवार के लोग मुजफ्फरनगर से बुलंदशहर आ गए हैं. वहीँ आज सुबह एसएसपी समेत कई अफसरों ने पुलिस लाइन में अंकित को कंधा देते हुए भावभीनी श्रद्धांजलि दी.

एसएसपी ने की अपील

इस मामले एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने जनपद के समस्त पुलिसकर्मियों को अंकित के परिवार को एक दिन का वेतन देने की अपील की है. क्योंकि अंकित अपने परिवार के एकलौते सहारा थे. अब घर में उनके बूढ़े माता पिता, पत्नी और एक मासूम बच्चा है.