यूपी के संभल जिले में एक सिपाही को तेज रफ्तार ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी. खबरों की माने तो सिपाही बरेली जिले में तैनात है. एक दिन पहले ही वो छुट्टी पर अपने घर आए थे. जहां ये हादसा हो गया. टक्कर इतनी जोरदार थी कि मौके पर ही उनकी मौत हो गई. हादसे के बाद मौके पर पहुंचे कांस्टेबल के परिवार वालों ने ट्रक और चालक को पकड़ने की मांग की तो पुलिस ने दावा किया कि चालक को हिरासत में ले लिया गया है. पुलिस के साथ सिपाही के परिजनों की नोकझोंक हुई. बाद में सीओ बहजोई ने पहुंचकर उन्हें कार्रवाई के लिए आश्वस्त किया.

Also Read: नमाज के बाद हिंसा पर बड़े एक्शन की तैयारी में योगी सरकार, पत्थरबाजों का मुफ्त राशन योजना से कटेगा नाम, नहीं मिलेंगी सरकारी सेवाएं

बरेली में थे तैनात

जानकारी के मुताबिक सम्भल के बहजोई में हयातनगर थाना क्षेत्र के गांव बख्तियारपुर के अमर सिंह पुत्र रामवीर सिंह वर्तमान में बरेली जिले के ट्रैफिक पुलिस में कांस्टेबल के पद पर तैनात थे. वह एक दिन पूर्व बरेली से अपने घर घूमने आए थे.

मंगलवार की सुबह करीब 10 बजे वह बाइक से बहजोई जिला मुख्यालय के सम्भल रोड स्थित बेटा जयसिंह चौराहे पर पूर्व में खरीदे गए प्लॉट को देखने आये थे. इस दौरान वह बाइक रोकर सड़क किनारे खड़े हो गए. इसी दौरान सम्भल की ओर से आ रहे तेज रफ्तार के एक ट्रक ने उन्हें जोरदार टक्कर मार दी, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई.

Also Read: योगी सरकार ने समय से पहले पूरा किया रोजगार का टारगेट, जानिए 100 दिनों में युवाओं को मिला कितना रोजगार ?

परिजनों को दी गई जानकारी

आसपास के लोगों की जानकारी पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया. पुलिस ने हादसे के कुछ देर बाद ही ट्रक चालक को पकड़ लिया. बहजोई के सीओ गोपाल सिंह ने बताया कि सड़क हादसे में एक कांस्टेबल की मौत हुई है जो कि बरेली जिले में ट्रैफिक पुलिस में तैनात होना बताया जा रहा है. फिलहाल सिपाही के परिजन भी मौके पर आ गए हैं.