उत्तर प्रदेश के बरेली जनपद के प्रेम नगर थाना इलाके में एक सब्जी विक्रेता को कुछ लोगों ने सब्जी लदे ठेले पर पेशाब करते पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया। वहींं इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। मामले में हिंदू जागरण मंच की ओर से प्रेमनगर थाने में सब्जी विक्रेता के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। सब्जी विक्रेता का नाम शरीफ खान बताया जा रहा है। वहीं पुलिस की पूछताछ के दौरान सब्जी विक्रेता शरीफ खान ने बताया कि वह कई दिनों से बीमार है। इसकी वजह से उसे जल्दी-जल्दी पेशाब आती है। शुक्रवार को सब्जी बेचने जाते समय रास्ते में पेशाब लगी तो आसपास कोई जगह न होने पर उसने ठेले की ओट में ही पेशाब कर ली थी। पहले भी वह ऐसा कर चुका है।

हिंदू जागरण मंच के नेता दुर्गेश कुमार गुप्ता ने बताया कि शुक्रवार की दोपहर करीब तीन बजे थाना इज्जतनगर क्षेत्र के गांव परतापुर निवासी सब्जी विक्रेता शरीफ खान जनकपुरी में फेरी लगाकर सब्जी बेच रहा था। पार्क के पास से गुजरने पर उसने ठेला रोक लिया। यह देखने के लिए कि कोई उसे देख तो नहीं रहा है। इधर-उधर नजर दौड़ाने के बाद उसने सब्जी लदे ठेले पर पेशाब कर दी। इस दौरान कुछ दूर कार में बैठे लोग यह सब देख रहे थे। उन्होंने मोबाइल से इसका वीडियो बना लिया। वहीं, पेशाब करने के बाद शरीफ खान ठेला लेकर आगे बढ़ा तो कार में बैठे लोगों ने उसे पकड़ लिया। इन लोगों ने उसे वीडियो बनाने की जानकारी देकर कड़ाई से पूछताछ की तो उसने पेशाब करने की बात कबूल कर ली।

इस बीच वहां भीड़ जमा हो गई और लोगों ने उसे पकड़कर प्रेमनगर थाना पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने आरोपी मुस्लिम सब्जी विक्रेता शरीफ के खिलाफ 153A, 295, 269, 270 आईपीसी की धारा में मुकदमा दर्ज किया है।