खबर नोएडा पुलिस कमिश्नरेट से है, जहां थाना सेक्टर 39 क्षेत्र बड़ा ही अजीबोगरीब मामला सामने आया है। यहां एक महिला ने पुलिस से अपने तोते के खोने की शिकायत दी, खबर है कि शिकायत के 6 महीने बीतने के बाद भी पुलिस तोता को खोजने में नाकाम रही है। वहीं अब पीड़ित महिला और पुलिसकर्मियों के बीच बातचीत का एक ऑडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

 

 

महिला ने पुलिस से लगाई तोता खोजने की गुहार

वायरल ऑडियो के मुताबिक महिला, थाना प्रभारी से तोता को खोजने के लिए गुहार थाना प्रभारी से महिला ने शिकायत की आपने जिन चौकी प्रभारी का नम्बर दिया था वो कह रहे है हमारे क्षेत्र का मामला नहीं है, थाना प्रभारी ने बताया कि आपका मामला सदरपुर चौकी का है आपके बोलने से सलारपुर लगा था इसलिए सालारपुर चौकी प्रभारी का नम्बर दिया था, हालांकि अब सदरपुर चौकी प्रभारी आपसे संपर्क करके पूरा प्रयास करेंगे तोता ढूंढने में... 

 

ये है पूरा मामला

दरअसल, महिला ने सबसे पहले डॉयल 112 पर फोन करके तोता खोने की शिकायत की, जिसके बाद डॉयल 112 ने संबंधित थाना सेक्टर 39 को मामले से अवगत कराया था, महिला ने अपने एक पड़ोसी पर शक भी जाहिर किया था। वहीं मामले में पुलिस का कहना है कि पड़ोसी से पूछताछ में पता चला कि तोता उड़कर उनके छत पर आया था फिर वहां से भी उड़ गया। मामले में थाना प्रभारी सेक्टर 39 राजीव बालयान ने बताया कि मामला करीबन 6 महीने पहले का है, सदरपुर निवासी एक महिला ने अपना तोता गुम होने की शिकायत की थी, जांच में पता चला कि तोता उड़ गया है, महिला को भी बता दिया गया था।