जहां एक तरफ पुलिस कर्मी लोगों की मदद को 24 घंटे लगे रहते हैं, वहीं दूसरी तरफ कुछ लोग पुलिसकर्मियों को कुछ नहीं समझते। मामला पीलीभीत जिले का है, जहां झगड़ा सुलझाने पहुंचे पुलिसकर्मियों पर ही युवकों ने हमला कर दिया। सिपाहियों को पीटने के बाद जहां आरोपित फरार हाे गए। वहीं पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है। जल्द ही सभी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

तीन सिपाहियों को जमकर पीटा

जानकारी के मुताबिक, पीलीभीत जिले की पूरनपुर कोतवाली में तैनात सिपाही राजन और अक्षय तोमर गुरुवार की रात गश्त पर जा रहे थे। बिग बाजार के पास झगड़ रहे तीन लोगों को दोनों रुककर समझाने का प्रयास करने लगे। इस पर तीनों आरोपितों ने फोन कर अपने आठ दस साथियों को बुला लिया। दोनों सिपाहियों को जमकर पीटा। इसकी सूचना जब दोनों सिपाहियों ने एक अन्य सिपाही को दी तो मौके पर पहुंचने पर उसको भी पीटा गया।

इनके खिलाफ केस दर्ज

इस वारदात से पूरे बाजार में हड़कंप मच गया। जब तक बाकी पुलिसकर्मी वहां पहुंचते तब तक हमलावर भागने में सफल रहे। इंस्पेक्टर कोतवाली एसके सिंह ने बताया कि आरोपित आकाश, विकास, प्रवीण, प्रेमा, प्रदुम्न और पांच व छह अज्ञात लोगों के खिलाफ शुक्रवार को मुकदमा दर्ज किया गया है।

रिपोर्ट - संतोष मिश्र