कुत्ते को इंसान का सबसे वफादार दोस्त कहा जाता है, जो एक दूसरे को जान से ज्यादा चाहने लगते हैं। कुत्ते और इंसान की दोस्ती का एक ऐसा ही खूबसूरत नजारा देखने को मिला मुंबई में।


इंसान और जानवर की दोस्ती बहुत पुरानी ये हम सभी जानते है। खासकर बात अगर कुत्ते की हो तो इंसान और उसकी दोस्ती की मिसाल आए दिन देखने को मिलती है। कुत्ते को इंसान का सबसे वफादार दोस्त कहा जाता है, जो एक दूसरे को जान से ज्यादा चाहने लगते हैं। कुत्ते और इंसान की दोस्ती का एक ऐसा ही खूबसूरत नजारा देखने को मिला मुंबई में।

बिजनेस क्लास की सारी सीटे बुक कर ली:

दरअसल यहां एक यात्री ने अपने पालतू कुत्ते के साथ यात्रा करने के लिए एयर इंडिया की एक फ्लाइट की बिजनेस क्लास की सारी सीटे बुक कर ली। बुधवार को मुंबई से चेन्नई जाने वाली एयर इंडिया की फ्लाइट के ‘जे’ या बिजनेस क्लास को बुक किया गया था ताकि ‘के9’ अपने मालिक के साथ पूरी तरह से शानदार और शांति में यात्रा कर सके।

चुकाए 2 लाख 40 हजार रुपये:

मिली जानकारी के मुताबिक एयरबस ए320 विमान में बिजनेस क्लास की 12 सीटें थी। जो कुत्ते के मालिक ने इस क्लास की सारी सीटें बुक करा ली। बता दें कि मुंबई से चेन्नई की दो घंटे की उड़ान में औसतन एक बिजनेस क्लास के टिकट की कीमत 18,000 रुपये से 20,000 रुपये के बीच होती है। यानी उस यात्री को12 सीटों के लिए 2 लाख 40 हजार रुपये चुकाने पड़े। गौरतलब है कि वर्तमान में, एयर इंडिया कुछ शर्तों के तहत पालतू जानवरों को अपनी उड़ानों में यात्रा करने की अनुमति देता है। हालांकि इसके लिए यात्री से एक्सट्रा चार्ज लिया जाता है।