उत्तर प्रदेश के रायबरेली जनपद से लापता हुई 2 छात्राएं मुरादाबाद जीआरपी को मिली हैं। छात्राओं के लापता होने पर अलर्ट जारी किया गया था। जीआरपी पुलिस रेलवे स्टेशनों पर ट्रेनों की चेकिंग कर रही थी। इस बीच मुरादाबाद पहुंची पद्मावत एक्सप्रेस को जब चेक किया गया तो दोनों छात्राएं उसमें सवार मिली हैं। एसपी जीआरपी अपर्णा गुप्ता ने दोनों छात्राओं की बरामदगी की पुष्टि की है।

आरोपी शारिक को किया गया गिरफ्तार

एसपी जीआरपी ने बताया कि छात्राएं अपने एक दोस्त के साथ पद्मावत एक्सप्रेस से रायबरेली से दिल्ली जा रही थीं। छात्राओं के साथ जा रहे युवक को भी जीआरपी ने हिरासत में लिया है। छात्राओं की बरामदगी की सूचना रायबरेली पुलिस को दे दी गई है। दोनों छात्राओं और उनके दोस्त को मुरादाबाद जीआरपी थाने पर रखा गया है। उन्होंने बताया कि दोनों छात्राएं रायबरेली में शहर कोतवाली क्षेत्र के तिलक नगर और गोरा बाजार इलाके की रहने वाली हैं। दोनों रायबरेली के राजकीय स्कूल में दसवीं की छात्राएं हैं। गुरुवार को दोनों स्कूल के लिए निकली थीं। लेकिन शाम तक घर नहीं लौटीं। इसके बाद परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। तभी से पुलिस दोनों छात्राओं की तलाश में जुटी थी।

एसपी जीआरपी अपर्णा गुप्ता ने बताया कि नाबालिग लड़कियों काे बहला फुसलाकर दिल्ली जा रहे शारिक काे गिरफ्तार किया गया है। शारिक का एक सहयोगी लखनऊ से पकड़ा गया है। आरोपी शारिक दोनों लड़कियों में से एक को पहले से जानता था। उसने उसे बहलाया और फिर उसी के जरिए दूसरी लड़की को भी बहला फुसलाकर अपने साथ ले जा रहा था।