कानपुर में मुस्लिम युवक को भारतीय जनता पार्टी से जुड़ना भारी पड़ गया है. मुस्लिम होकर बीजेपी पार्टी से जुड़ने के चलते उसी के समुदाय के लोगों ने उसकी जमकर पिटाई कर दी. आरोपी पीड़ित की दाढ़ी काटने औऱ मोहल्ले में न रहने की धमकी दे रहे हैं. पीड़ित ने मामले की शिकायत पुलिस से की है. जिसके तहत पुलिस ने चार आरोपियों पर मामला दर्ज कर लिया है. बता दें कि इससे पहले जूही इलाके में एक मुस्लिम युवक को बीजेपी के लिए वोट करने पर उसके पड़ोसियों ने धमकाकर मारपीट की थी.

Also Read: Azamgarh Lok Sabha bypoll result: अखिलेश यादव के गढ़ आजमगढ़ में सपा साफ, निरहुआ जीते, धर्मेंद्र यादव हारे

दाढ़ी काटने की दी धमकी 

जानकारी के मुताबिक मामला बीजेपी अल्पसंख्यक मोर्चा छावनी मंडल के कोषाध्यक्ष मलिक फैसल से जुड़ा है. मलिक फैसल ने आरोप लगाया कि बीजेपी में शामिल होने पर उनके समुदाय के लोग नाराज थे. उनका बीजेपी में शामिल होना उन लोगों को कई दिनों से अखर रहा था. इसी बात को लेकर दबंगों ने मलिक की जमकर पिटाई की. इतना ही नहीं, आरोप है कि दबंगों ने उसकी दाढ़ी काटने की धमकी भी दी है.

Also Read: रामपुर और आजमगढ़ चुनाव परिणाम पर केशव मौर्य ने अखिलेश पर कसा तंज, कहा- पहले सत्ता का ख्वाब टूटा अब जागीर भी छिनी

इतना पीटा कि हाथ की उंगली टूट गई

मलिक फैसल ने कहा कि दाढ़ी रखकर बीजेपी में शामिल होना गुनाह है, तो उसे पार्टी से निकाल दिया जाए. अन्यथा उन लोगों पर कठोर कार्रवाई की जाए, जिन्होंने उनकी पिटाई की है. मलिक फैसल के मुताबिक, दबंगों की पिटाई से उनके हाथ की उंगुली टूट गई है. वहीं कोषाध्यक्ष मलिक की शिकायत पर रेल बाजार थाना में धारा 324, 504, 506 में मामला दर्ज कर लिया गया है.

इस मामले में डीसीपी ईस्ट प्रमोद कुमार ने बताया कि कल फेथफुलगंज स्थित आजाद पार्क में घास पर फुटबॉल खेलने को लेकर विवाद और झगड़ा हुआ था. मलिक फैसल ने इस मामले में तहरीर दी थी जिस पर रेल बाजार थाने में धारा 323, 504, 506 के तहत एफआईआर दर्ज की गई है. इसमें मो. बसर, सिरान और सैफ सहित चार लोग नामजद हैं. कार्रवाई की जा रही है.

Also Read: रामपुर और आजमगढ़ चुनाव परिणाम पर केशव मौर्य ने अखिलेश पर कसा तंज, कहा- पहले सत्ता का ख्वाब टूटा अब जागीर भी छिनी