खबर सिद्धार्थनगर (Siddharthnagar) से है, जहां पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान चार पुश तस्करों को गिरफ्तार किया है। वहीं इस मुठभेड़ में एक दरोगा को गोली लगने से घायल हो गया, जिसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि पुलिस की ये मुठभेड़ सदर थाना क्षेत्र के सनई-पकड़ी मार्ग पर विनयका गांव के पास हुई। मुठभेड़ में चार बदमाश गिरफ्तार किए गए हैं, जिनमें से एक आजमगढ़ और तीन गोरखपुर के पीपीगंज निवासी बताए जा रहे हैं। 

 

 

इस तरह हुई मुठभेड़

सदर थानाध्यक्ष केडी सिंह और एसओजी प्रभारी जीवन त्रिपाठी की संयुक्त टीम गश्त कर रही थी। इसी बीच सनई की तरफ से दो बाइक पर सवार चार लोग तेजी से जा रहे थे। पुलिस ने पीछा किया तो उन्होंने गोली चला दी। जो दरोगा चंदन को लगी। जवाबी फायरिंग एसओजी प्रभारी जीवन त्रिपाठी ने की, जिसमें गोरखपुर पीपीगंज के बंजारा टोला निवासी मोहर्रम को गोली लगी है। पुलिस घेराबंदी कर चार बदमाशों को पकड़ लिया है।

 

 

एक बदमाश फरार

मौके से एक बदमाश फरार हो गया। जिसका पीछा करते हुए एसओजी के सिपाही राजीव शुक्ला ने दबोच लिया। पकड़े गए पशु तस्करों में आजमगढ़ के बिलरियागंज के निवासी धर्मदेव है। तीन बदमाश मोहर्रम, सिराज और तौफीक पीपीगंज के बंजारा टोला निवासी बताए जा रहे हैं। यह काफी दिनों से पशु तस्करी के कार्य में लिप्त थे। कुछ दिन पहले पशुओं से लदा ट्रक उसका थाना क्षेत्र में मिला था। तभी से पुलिस सक्रिय हो गई थी।

 

 

बदमाशों के पास से दो बाइक व असलहा बरामद

कोतवाल केडी सिंह ने बताया कि चारों आरोपियों के पास से दो बाइक और असलहा बरामद किया गया है। पशुओं से लदे वाहन को पार कराने के लिए बदमाश रेकी कर रहे थे। तभी पुलिस से मुठभेड़ हो गई। घायल दरोगा चंदन और बदमाश मोहर्रम का इलाज जिला अस्पताल में कराया जा रहा है।