उत्तर प्रदेश के प्रयागराज जिले में एक दारोगा की संदिग्ध परिस्थियों में मौत की सूचना से हड़कंप मच गया है। जिले के नवाबगंज थाने में तैनात सब इंस्पेक्टर अतुल सिंह का शव उनके आवास के वॉशरूम में पड़ा मिला है। इसकी सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई है। आला अफसर भी मौके पर मौजूद हैं। मामले की जांच-पड़ताल की जा रही है।

मिली जानकारी के अनुसार दौली जिले निासी अतुल सिंह पुलिस विभाग में दारोगा थे। वर्तमान समय में वह प्रयागराज के गंगापार इलाके के नवाबगंज थाने में उप निरीक्षक के पद पर तैनात थे। उन्होंने प्रयागराज-लखनऊ राजमार्ग पर स्थित नवाबगंज चौराहे पर स्थित एक मकान में किराए पर कमरा ले रखा था। जिस मकान में वह रह रहे थे, वह रिटायर्ड रेल चालक राधेश्याम यादव का है।

बताया जा रहा है कि शनिवार की सुबह दारोगा अतुल सिंह की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। मकान के वाशरूम में उनका शव मिला। लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी, जिसके बाद नवाबगंज थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गई। वहीं, कुछ ही देर बार एसएसपी अजय कुमार, एसपी गंगापार, सीओ सोरांव के साथ अन्‍य थाने की भी पुलिस पहुंची।

इस दौरान फिंगर प्रिंट्स एक्‍सपर्ट और डाग स्‍क्‍वायड भी पहुंच गया। जहां दारोगा की लाश मिली, उस स्‍थान को लगभग सील कर दिया गया है। पुलिस ने गहनता से जांच कर रही है। फिलहाल अभी तक कोई सुराग मिलने की जानकारी नहीं है।