झारखंड के धनबाद में एक शख्स को साली से प्यार हुआ तो अपनी ही पत्नी की निर्मम हत्या करवा दी। असलियत को छुपाने के लिए आरोपी पति ने खुद को घायल कर लिया। वही इस हत्याकांड को इस तरह से अंजाम दिया गया कि लोग समझ न पाएं, लोगों को ऐसा प्रतीत हो की अपराधी लूटपाट करने आए थे और महिला की हत्या कर भाग गए।

चाकू से रेता गला

जानकारी के मुताबिक यह घटना बलियापुर थाना क्षेत्र के बलियापुर पतलाबाड़ी मुख्य मार्ग की है। आरोपी उत्तम डे अपनी पत्नी प्रतिमा के साथ डॉक्टर के पास से वापस घर जा रहा था। साजिस के तहत रास्ते में उत्तम के दो दोस्तों ने उनपर हमला कर दिया और महिला को निशाना बनाते हुए आरोपियों ने चाकू से उसका गला रेत डाला। लोगों को घटना लूट जैसी लगे इसलिए आरोपी पति ने खुद को भी घायल कर लिया।

साली के एकतरफा प्यार में था पागल

मामला दर्ज होने के बाद जब पुलिस ने उत्तम डे से सख्ती से पूछताछ की तो उसने सारी योजना पुलिस के सामने उगल डाली। आरोपी ने अपना जुर्म कबूल करते हुए कहा कि वो अपनी साली से प्यार करता है वह उससे शादी करना चाहता था। इसकी जानकारी उसने पत्नी और ससुर को भी दी थी, लेकिन सभी इससे इनकार कर रहे थे। इसलिए उसने अपने दोस्तों के साथ मिलकर पत्नी के हत्या की साजिस रच डाली।

आरोपी हिरासत में... 

उधर, सिंदरी एसडीपीओ अभिषेक कुमार ने बलियापुर थाने में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर पूरे मामले की जानकारी दी। उन्होंने बताया कि आरोपी पति के साथ घटना में शामिल उसके दोस्तों को भी हिरासत में ले लिया गया है। साथ ही हत्या में इस्तेमाल किए गए ऑटो, बाइक, पहने हुए कपड़े और चाकू भी जब्त कर लिया गया है। पुलिस के मुताबिक साली नाबालिग है और इस हत्या में उसकी कोई संलिप्तता नहीं है।