उत्तर प्रदेश में जो पुलिसकर्मी हमेशा लोगों की रक्षा में लगे रहते हैं अक्सर उन पर ही हमले की सूचना सामने आती है. मामला फतेहपुर जिले का है, जहां बिना हेल्मेेट लगाए दो बाइक सवारों दारोगा को ना सिर्फ जोरदार टक्कर मारी बल्कि काफी दूर तक घसीटते हुए ले गए. जब पुलिस ने पहुंच कर दोनों युवकों और दारोगा को अस्पताल पहुंचाया तब तक दारोगा की मौत हो चुकी थी. वहीं दूसरी तरफ दोनों युवकों का इलाज चल रहा है. सीओ गयादत्त मिश्र ने बताया कि दिवंगत उपनिरीक्षक के स्वजन को नैनी प्रयागराज में हादसे की सूचना दी गई है.

Also Read: 1 अप्रैल से ये चीजें महंगी : TV, AC, फ्रिज, LED के साथ Mobile चलाना भी महंगा, जानें आप पर कितना बढ़ेगा बोझ

ऐसे हुआ हादसा

जानकारी के मुताबिक फतेहपुर के सुल्तानपुर घोष थाने के गेट पर पुलिस वाहन चेकिंग कर रही थी. इसी बीच बाइक पर सुअर लादकर जा रहे एक व्यक्ति को पुलिस ने चेकिंग के दौरान रुकने का इशारा किया, क्योंकि बाइक चलाने वाले ने हेल्मेट नहीं लगाया हुआ था. बाइक सवार ने बाइक रोकने के बजाय उसकी रफ्तार बढ़ा दी. इस दौरान बाइक के सामने दारोगा वीरेंद्र नाथ मिश्रा आ गए.

टक्कर इतनी जोरदार थी कि दारोगा वीरेंद्र नाथ मिश्रा जमीन पर गिर पढ़े और उनका हाथ बाइक के साइलेंसर में अटक गया. इससे वह करीब 50 मीटर दूर तक घसीटते हुए चले गए थे. पुलिस ने उनको अस्पताल पहुंचाया. जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

प्रयागराज के निवासी थे मृतक दारोगा

बता दें कि दारोगा मूलत: प्रयागराज के नैनी जिले के रहने वाले थे. उनका नाम वीरेंद्र नाथ मिश्र था. वे तकरीबन 50 वर्ष के थे. वहीं, टक्कर मारने वाले का नाम प्रकाश और उसके बेटे का नाम नरेंद्र है. वे दुर्गा का पुरवा के रहने वाले हैं. इन दोनों का अस्पताल में इलाज चल रहा है.

Also Read: महंगाई का चौतरफा हमला: कल से टोल क्रास करना भी हुआ महंगा