बस्ती के रूधौली थाना क्षेत्र के मझौवा बैकुंठ गांव में स्थित ईंट भट्ठे पर बुजुर्ग(55) की संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई। उसके शरीर पर चोट के निशान मिले हैं। वह भट्ठे पर ट्रैक्टर चालक के रूप में काम करता था। परिजनों ने उसकी हत्या की आशंका जताया है।

पुलिस मौत के कारण पता करने में जुटी

जिले के रूधौली थाना क्षेत्र के मझौवा बैकुंठ गांव स्थित ईंट भट्ठे पर ट्रैक्टर चालक बरगदवा निवासी सीताराम यादव (55) की संदिग्ध अवस्था में शव मिला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजे जाने की कार्यवाही की। मौत के कारणों की छानबीन में जुटी है।


रात में भट्टे पर हुई थी मारपीट

मृतक के परिजनों का कहना है कि भट्ठे पर रात में मारपीट हुई थी। जिसमें सीताराम यादव की गंभीर चोट आने से मौत हो गई। भट्ठा मालिक द्वारा इसकी सूचना रात में नहीं दी गई। बुधवार को उसके मौत की सूचना दिया गया। परिजनों ने उसके शरीर पर मिले चोटों के निशान को देखते हुए उसके हत्या की आशंका जताया है।

पीएम रिपोर्ट से होगा कारणों का खुलासा

रूधौली पुलिस ने बताया कि सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। अभी इस मामले में कोई तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने के बाद मामले मे मुकदमा दर्ज कर विधिक कार्यवाही की जाएगी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद ही मौत का कारण स्पष्ट हो पाएगा।

रिपोर्ट - सुशील शर्मा | जिला ब्यूरो चीफ बस्ती