बस्ती। पुरानी बस्ती थाना क्षेत्र के एनएच-28 पर परसा जाफर के पास तेज रफ्तार वाहन ने साइकिल में टक्कर मार दी। जिससे साइकिल सवार गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना पर पहुंचे खजौला चौकी प्रभारी चन्‍द्र प्रकाश यादव ने एनएचआई के एम्‍बुलेंस से उसे जिला अस्‍पताल भिजवाया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

मुण्डेरवा थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत कनैली के राजस्व पुरवा रमवापुर गांव निवासी शिवपूजन (55) साइकिल से घर से निकल कर बस्‍ती में मजदूरी करने के लिए जा रहे थे। अपुरानी बस्ती थाना क्षेत्र के परसा जाफर चौराहे के पास अज्ञात वाहन ने ठोकर मार दिया। ठोकर लगने से वे साइकिल समेत सड़क पर गिरकर बेहोश हो गए। लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने उन्हें अस्पताल भेजवाया।

इलाज के दौरान युवक की मौत

अस्‍पताल में इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई। इसकी सूचना मेमो के माध्‍यम से कोतवाली पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्‍जे में लेते हुए पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया।

छिन गया बच्चों का सहारा

मृतक शिवपूजन के दो बच्चें हैं। जिसमें बड़ी बेटी पूनम 20 वर्ष, बेटा रोहित 14 वर्ष का है। मृतक की पत्नी शारदा देवी ने बताया कि उसके पति शहर में मजदूरी करने जाते थे। गरीबी के कारण बेटी की शादी नहीं कर पा रही थी। जिसके लिए वे काफी मेहनत कर रहें थे। उनकी मृत्‍यु से उसका और दोनों बच्चों का सहारा छिन गया हैं। अब किसके सहारे अपना और अपने बच्चों की परवरिश करेंगे।

पुलिस को मामले की नहीं है जानकारी

थाना प्रभारी पुरानी बस्ती आलोक कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि अभी उन्‍हे घटना की जानकारी नही हैं। यदि प्रार्थना पत्र मिलता है तो मुकदमा लिखा जाएगा।

रिपोर्ट - सुशील शर्मा