बिहार पुलिस ने एक ऐसे शातिर बदमाश को गिरफ्तार किया है, जिसने एक या दो नहीं बल्कि 12 लड़कियों को अपने प्रेमजाल में फंसाकर उनसे शादियां की हैं। आरोपी हर बार खुद को कुंवारा बताकर भोली-भाली लड़कियों को फंसाता था और फिर उनसे शादी रचा लेता। लेकिन एक नाबालिग लड़की के अपहरण के मामले में आखिरकार पुलिस ने उसे धर दबोचा है।

6 साल से दे रहा था पुलिस को चकमा

पूर्णिया पुलिस ने इस शातिर बदमाश को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है। आरोपी की पहचान शमशाद उर्फ मनोवर के रूप में हुई है। वह 6 साल से पुलिस को चकमा दे रहा था। पूछताछ के दौरान उसने चौंकाने वाले खुलासे किए हैं।

Also Read: करना चाहते हैं Whatsapp पर कॉल रिकॉर्ड?, तो अपनाएं ये आसान ट्रिक

आरोपी शमशाद कोचाधामन थाना क्षेत्र के अनारकली गांव का रहने वाला है। पूर्णिया पुलिस ने उसके खिलाफ अनगढ़ थाना क्षेत्र के बिजवार गांव में एक नाबालिग के अपहरण का मुकदमा दिसंबर 2015 में दर्ज किया था। अपहरण के एक सप्ताह बाद पुलिस ने किडनैप नाबालिग लड़की को किशनगंज से बरामद किया था, लेकिन आरोपी शमशाद मौके से फरार हो गया था।

Also Read: AIMIM विधायक ने ड्राइवर से पत्रकार और उनके पिता को पिटवाया, वायरल वीडियो में पीड़ित बोला- ओवैसी साहब, आपका नाम लेकर जफर कर रहा जुल्म

बीते 6 साल से पुलिस इस आरोपी को पकड़ने के लगातार प्रयास कर रही थी। नाबालिग लड़की के पिता ने उसके खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई थी। पुलिस ने उसे बहादुरगंज थाना क्षेत्र के कोइडांगी गांव से दबोच लिया है। उससे पूछताछ व जांच में खुलासा हुआ कि आरोपी एक दर्जन शादियां कर चुका है।

सात बीवियां बोली- झांसा देकर प्रेमजाल में फंसाया

आरोपी शमशाद की सात बीवियों ने पुलिस के समक्ष कहा है कि उसने उन्हें झांसा देकर प्रेम जाल में फंसाया और फिर उनसे शादी की। इनमें से किसी भी लड़की को यह नहीं पता था कि वह पहले से शादीशुदा है। इनके बयानों के बाद शमशाद के खिलाफ अपहरण, धोखाधड़ी व अन्य धाराओं में केस दर्ज किया गया है। उसे पूछताछ के बाद जेल भेज दिया गया।

Also Read: PM Kisan Yojana : किसानों को मिली खुशखबरी! 12वीं किस्त की राशि में बढ़ेंगे इतने हजार रुपये, तुरंत जानिए सबकुछ