हैदराबाद का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है, जिसमें खुद को पत्रकार बताते हुए मोहम्मद अली नामक शख्स ने एआईएमआईएम विधायक के ड्राइवर पर खुद और अपने परिजनों पर हमला करने का आरोप लगाया है। विधायक का नाम मुमताज अहमद है, जो चारमीनार विधानसभा से चुनाव जीते हैं। पुलिस ने इस मामले में एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Also Read: PM Kisan Yojana : किसानों को मिली खुशखबरी! 12वीं किस्त की राशि में बढ़ेंगे इतने हजार रुपये, तुरंत जानिए सबकुछ

वायरल वीडियो में युवक मोहम्मद अली अपना परिचय एचएस न्यूज चैनल के कैमरामैन के तौर पर दे रहा है। उसका कहना है कि उसने पानी सप्लाई में समस्या का एक वीडियो बनाया था, जिसके बाद एआईएमआईएम पार्टी के विधायक के ड्राइवर ने बुरी तरह पीटा। वीडियो में पीड़ित के पिता भी घायल दिखाई दे रहे हैं। पीड़ित ने कहा कि वह एक ईमानदार पत्रकार है और इस पेश को बदनाम नहीं कर सकता।

वीडियो में पीड़ित कहता है कि असद साहब (असदुद्दीन ओवैसी) हदीस-ए-रसूल से सुन लीजिए कि जुल्म सहना और करना दोनों गुनाह है। नबी फरमाते हैं कि जालिम जहन्नुम में जाएंगे। आपका नामक लेकर जफर हम पर जुल्म कर रहा है। वो हमें झूठे केसों में बुक करवाता है और मारता भी है। मौत तो सबको आनी है। मैं मरने से नहीं डरता। पुलिस वाले उसके ऊपर केस बुक करने के बजाय मुझे धमका रहे हैं।

Loading video

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक घायलों का इलाज उस्मानिया अस्पताल में चल रहा है। पीड़ित मोहम्मद अली तालाब कट्टा खान नगर के निवासी हैं। उन्होंने खान नगर इलाके में रमज़ान के महीने में पानी सप्लाई की शिकायत पर रिपोर्टिंग की थी। उस रिपोर्ट में कई महिलाओं के भी बयान दर्ज किए थे। आरोप है कि इसी बात से नाराज हो कर एआईएमआईएम कार्यकर्ताओ ने उन पर हमला किया। इस हमले में मोहम्मद अली के हाथ और नाक की हड्डी में चोटें आईं हैं। इसी हमले में मोहम्मद अली के अब्बा मोहम्मद अहमद पर भी धारदार हथियार से हमला हुआ है।

Also Read: कानपुर हिंसा: मुख्तार बाबा पर कसा शिकंजा, रामजानकी मंदिर का अस्तित्व मिटाकर बनाया बाबा बिरयानी रेस्टोरेंट, 3 FIR दर्ज

पीड़ित ने बताया कि मुझ पर हमले का आरोपित रफीक नाम का एक पुलिस मुखबिर है। रफीक का एक भाई जफर है जो विधायक मुमताज का ड्राइवर है। हमें इनके पूरे परिवार ने मिल कर पुलिस के आगे ही मारा है। हमले में महिलाएँ भी शामिल थीं। लेकिन विधायक के चलते ही मेरे केस को आगे नहीं बढ़ाया जा रहा है। यहाँ तक कि पुलिस वाले हमलावरों के ही पक्ष में बातें कर रहे हैं। मेरे अब्बा की हालत सीरियस है। मुझे जबरदस्ती अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है।

Also Read: पेट्रोल-डीजल होगा सस्ता! अंतरराष्‍ट्रीय बाजार में लगातार घट रहे क्रूड ऑयल के दाम, जानिए एक्सपर्ट की राय