आजम खां की गुम हुई भैंस खोजने के लिए चर्चित बरेली पुलिस ने अब की बार किसान का बकरा भी ढूंढ निकाला है। जबकि इस बार यह उपलब्धि शाहजहांपुर पुलिस को मिली है। गुरुवार को पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान कार से बकरा बरामद किया। जिसके बाद पूछताछ में पता चला कि आरोपितों ने तेल का खर्च निकालने के लिए बरेली जिले के सिरौली से बकरों को उठा लिया था।

इंस्पेक्टर ने मुकदमा दर्ज कर शुरू की तलाश 

दरअसल, गुरुवार को सिरौली के सोना गांव निवासी नरेश का बेटा बकरे चराने गया था। बकरों को चरने के लिए छोड़ वह खेलने लगा। इसी दौरान कार सवारों ने तेल खर्च निकालने के लिए दो बकरों को कार में डाल लिया। वहीं दो बकरे गायब देख परेशान नरेश ने सिरौली पुलिस को इसकी सूचना दी। जिसके बाद तहरीर के आधार पर इंस्पेक्टर नरेश त्यागी ने मुकदमा दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी। 

डिक्की से आई मिमियाने की आवाज 

इधर शाहजहांपुर पुलिस देर रात वाहन की चेकिंग कर रही थी। इसी क्रम में पुलिस ने एक कार को रोका, जिसमें दो युवक थे। तभी डिक्की से मिमियाने की आवाज आई। उसे खुलवाने पर उसमें से दो बकरे निकले। पूछताछ में आरोपितों की पहचान अकबर व मिश्रीयार निवासी रुस्तमपुर सिरौली के रूप में की गई। हालांकि दोनों ने बकरा चोरी की बात कुबूल कर ली है। 

शाहजहांपुर एसएसपी ने बरेली एसएसपी को फोन पर दी सूचना

शाहजहांपुर एसएसपी को बकरे बरामद होने की जानकारी मिलने पर उन्होंने बरेली एसएसपी को फोन पर सूचना दी। इसके बाद सिरौली पुलिस को सूचना मिली तो वह बकरों को सुपुर्दगी व चोरों को रिमांड पर लेने के लिए शाहजहांपुर रवाना हो गई सिरौली से बकरे चोरी हुए थे। मुकदमा दर्ज कर तलाश की जा रही थी। शाहजहांपुर में एक कार से चोरी के बकरे में बरामद हुए है। दो चोर भी पकड़े गए हैं।