अभी तक कोविड वैक्सीन स्वास्थ्यकर्मियों को लगाई जा रही थी। लेकिन अब पुलिस प्रशासन के आलाधिकारियों का भी नंबर आ चुका है। आज डीएम और एसपी व एएसपी ने भी कोविड वैक्सीन लगवाई। उनके साथ ही पुलिस प्रशासन के छोटे बड़े अधिकारियों और कर्मचारियों ने वैक्सीनेशन सेंटर पर वैक्सीन लगवाई। हालांकि वैक्सीन लगवाने के बाद एसपी और डीएम ने खुशी भी जाहिर की।

कोविड वैक्सीनेशन सेंटर पर डाक्टरों की टीम मुस्तैद दिखी। डीएम के वैक्सीन लगने की खबर पर सेंटर पर सारी तैयारी भी कर ली गई थी। 

प्राप्त जानकारी के मुताबिक 5 फरवरी 2021 को संयुक्त जिला चिकित्सालय में जिलाधिकारी टी0के0 शिबु, पुलिस अधीक्षक अरविंद कुमार मौर्य व अपर पुलिस अधीक्षक बी0सी0 दूबे सहित अन्य अधिकारी गणों द्वारा कोविड-19 वैक्सीन लगवाई गई। साथ ही जनमानस से अपील की गई कि जब भी आपकी बारी आए तो वैक्सीन जरूर लगवाएं।

अपर पुलिस अधीक्षक बी0सी0 दूबे ने शुक्रवार को कोविड-19 की वैक्सीन लगवाने के बाद कहा कि वे पूरी तरह स्वस्थ है और लोगों को टीकाकरण को लेकर किसी भी भ्रम में आने की जरूरत नहीं है। एएसपी बीसी दूबे ने कहा कि वो बिलकुल सामान्य महसूस कर रहे हैं. वहीं पुलिस के अधिकारी सभी से अपील करते हुए नजर आए कि अपनी बारी में टीकाकरण अवश्य करवाएं.