महराजगंज जनपद के कमहरिया खुर्द में संदिग्ध परिस्थितियों में मिला युवक का शव

फरेन्दा थाना क्षेत्र के कम्हरिया खुर्द टोला बरई के सिवान में पुलिस ने लावारिस हालत में एक युवक का शव बरामद किया है। वहीं मृतक के रिश्तेदार ने थाने में तहरीर देकर हत्या की आशंका जाहिर की है। क्षेत्राधिकारी अशोक कुमार मिश्र व थानाध्यक्ष धनवीर सिंह चौकी इंचार्ज रामचरन ने घटना की जांच पड़ताल किया। गांव के सिवान में ग्रामीणों ने युवक का शव देखा। पूरे गांव में हड़कम्प मच गया जिसकी सूचना मौके पर जुटे ग्रामीणों ने उसकी पहचान अनिल पुत्र विद्याधर के रूप में किया।

मृतक अनिल के जीजा महेंद्रनाथ ने फरेन्दा थाने में तहरीर दिया है। जिसमें उसने लिखा है कि अनिल की पत्नी को गांव का ही हरेंद्र यादव लेकर भाग गया था। जिससे उसकी मानसिक स्थिति खराब हो गई थी। इसी दौरान हरेंद्र यादव के जीजा महेंद्र व गजेंद्र निवास कैम्पियरगंज बहला-फुसलाकर अनिल की जमीन अपने नाम करवा लिया। जिससे उसकी स्थिति और खराब हो गई। ग्रामीणों ने बताया कि लगभग छह महिने से अनिल गांव में नहीं आया था। लेकिन दो दिन पहले वह गांव में दिखा था। जिसका शव पुलिस ने सिवान से बरामद किया है।

इस बावत सीओ अशोक कुमार मिश्र ने कहा कि गांव के सिवान में अनिल का शव पुलिस ने बरामद किया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के के बाद ही मामला स्पष्ट हो सकेगा। साथ ही तहरीर मिलने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।