उत्तर प्रदेश में देर रात चली तबादला एक्सप्रेस में 6 आईपीएस अधिकारियों और 31 प्रांतीय पुलिस सेवा (पीएएस) के अधिकारियों के तबादले कर दिए गए हैं. पिछले साल जिन पीएएस अधिकारियों को प्रमोशन दिया गया था, उन्हें अब तक तैनाती न मिल पाने के कारण ट्रांसफर कर नए तैनाती स्थल पर भेजा गया है। बिजनौर में विवादों में रहे अपर पुलिस अधीक्षक लक्ष्मी निवास मिश्रा को हटाकर पीएसी भेज दिया गया है। इसके अलावा कई अन्य जिलों में तैनात अपर पुलिस अधीक्षक को नई तैनाती दी गई है।

इन लोगों को मिली नई जगह पर तैनाती

बिजनौर में विवादों में रहे अपर पुलिस अधीक्षक लक्ष्मी निवास मिश्रा को हटाकर पीएसी भेज गया है। इसके अलावा कई जिलों में तैनात अपर पुलिस अधीक्षक को नई तैनाती मिली है। तबादले की सूची में प्रशांत कुमार प्रसाद को अपर पुलिस अधीक्षक यातायात आगरा से अपर पुलिस अधीक्षक जनपद इटावा, महेंद्र सिंह को अपर पुलिस अधीक्षक प्रोटोकॉल जनपद आगरा से अपर पुलिस अधीक्षक अपराध जनपद गोरखपुर, अवधेश कुमार वर्मा को अपर पुलिस अधीक्षक अपराध गोरखपुर से अपर पुलिस अधीक्षक माननीय उच्च न्यायालय सुरक्षा इलाहाबाद, डॉ. राम यश सिंह को अपर पुलिस अधीक्षक नगर जनपद इटावा से अपर पुलिस अधीक्षक देवरिया, संतोष कुमार सिंह प्रथम को अपर पुलिस अधीक्षक हमीरपुर से संत कबीर नगर, अरुण कुमार सिंह प्रथम, का रामपुर से गोरखपुर बनाया गया है। 

इसके अलावा राजकुमार प्रथम को कानपुर नगर से जनपद बरेली, विपुल कुमार श्रीवास्तव को गोरखपुर से सुल्तानपुर, संसार सिंह को बरेली से रामपुर, शिवराम यादव को बुलंदशहर से आगरा, अनूप कुमार को कानपुर देहात से हमीरपुर, शिवराज को सुल्तानपुर से गोंडा, मार्तण्ड प्रकाश सिंह को वाराणसी से मथुरा, लक्ष्मी निवास मिश्रा को बिजनौर से पीएसी सीतापुर, शिष्यपाल को देवरिया से औरैया, अरविंद कुमार पांडे को गोरखपुर से यूपी 112 मुख्यालय लखनऊ, राहुल मिठास को झांसी से पीएसी कानपुर, गिरजेश कुमार को माननीय उच्च न्यायालय सुरक्षा इलाहाबाद से सीतापुर, अतुल कुमार श्रीवास्तव को बुलंदशहर से मुजफ्फरनगर, नेपाल सिंह को मुजफ्फरनगर से झांसी में नई तैनाती दी गई है।

महेंद्र कुमार को गोंडा से मुरादाबाद अकादमी, शैलेंद्र कुमार राय को लखनऊ से चित्रकूट, घनश्याम चौरसिया को सीबीसीआईडी लखनऊ से कानपुर देहात, मनोज कुमार अवस्थी को पुलिस महानिदेशक कार्यालय लखनऊ से गोरखपुर, विनय कुमार सिंह को पीएसी एटा से वाराणसी, कमलेश बहादुर को पीएसी बरेली से बुलंदशहर, इनके अलावा सुरेंद्रनाथ तिवारी को पुलिस मुख्यालय लखनऊ से जनपद बुलंदशहर, दिगंबर कुशवाहा को यूपी 112 मुख्यालय से लखनऊ कानपुर नगर, शिवाजी को भ्रष्टाचार निवारण संगठन लखनऊ से जनपद कानपुर नगर, डॉ प्रवीण रंजन सिंह को यूपी पुलिस 112 मुख्यालय लखनऊ से जनपद बिजनौर और नरेंद्र प्रताप सिंह को सीतापुर भेजा गया है।