वैश्विक महामारी कोरोना संक्रमण के दौरान फ्रंटलाइन योद्धा के तौर पर काम किए कर्मियों को कोविड 19 वैक्सीन का टीका सिलसिलेवार लगाया जा रहा है।

कोरोना टीका लगवाने को आगे आए पुलिसकर्मी

श्रावस्ती में दूसरे चरण के टीकाकरण में गुरुवार को फ्रंटलाइन वर्कर को टीका लगाया जा रहा है। इसमें पुलिस विभाग से जुड़े कर्मचारियों को को टीका लगाने के साथ ही उन्हें दूसरी डोज की जानकारी भी दी जा रही है। अपर पुलिस अधीक्षक बी0सी0 दूबे द्वारा जनपदीय भ्रमण कर अस्पतालों में हो रहे कोविड टीकाकरण का जायजा लिया गया। पुलिस विभाग के 621 अधिकारी/कर्मचारी गणों का कोविड-19 टीकाकरण किया जा रहा है। इस दौरान ड्यूटीरत कर्मचारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए। गुरुवार को पुलिस अधिकारी और कर्मियो को कोरोना वैक्सीन दिया गया। सोशल मीडिया सेल पुलिसकर्मियों सहित कई लोगो ने कोरोना का टीका लिया। टीका लगाने के बाद सभी को आधे घंटे तक आर्व्जवेशन रुम में चिकित्सीय देखरेख में रखा गया। टीका लगने के बाद किसी भी व्यक्ति को कोई परेशानी नहीं हुई।


टीका पूरी तरह से सुरक्षित और पेनलेस है: सोशल मीडिया सेल आरक्षी अमरीश कुमार

टीका लेने के बाद सोशल मीडिया सेल मे कार्यरत आरक्षी अमरीश कुमार ने कहा कि टीका लेने के समय किसी प्रकार के दर्द का भी अनुभव नहीं हुआ। उन्होने कहा कि टीका लेने के बाद आधे घंटे तक भी किसी प्रकार की कोई परेशानी नहीं हुई। उन्होने बताया कि जब वे टीका लेने के लिए गए तो उन्हें टीका के संबंध में जानकारी दी गई। उन्होने आम लोगो से भी बिना किसी डर और झिझक के टीका लेने की अपील की।